FacebookTwitterg+Mail

बॉक्स ऑफिस पर छा गई 'शुभ मंगल सावधान', डायरेक्टर बोले- जरूर बनेगा सीक्वल

shubh mangal savdhan sequel confirmed
13 September, 2017 09:15:40 PM

मुंबईः कई फिल्मों में ‘अच्छे लड़के’ का किरदार निभा चुके आयुष्मान खुराना, फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को चौंका देगी।

 

इस थ्रिलर फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है। बता दें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान की जबरदस्त सफलता के बाद डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना ने इसके सीक्वल का ऐलान किया है। फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते भी धुआंधार कमाई कर रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 33.92 करोड़ का बिजनेस किया है। पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मंगलवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें डायरेक्टर प्रसन्ना से फिल्म का सीक्वेल बनाने के बारे में पूछा गया।

 

जिस पर उन्होंने कहा, हम शुभ मंगल सावधन का सीक्वल निश्चित रूप से बनाएंगे। मैं इस बारे में पहले ही निर्माता आनंद एल राय को कहानी बता चुका हूं। जो कि बहुत ही दिलचस्प होगी। दर्शकों को आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है। इसलिए निश्चित रूप से फिल्म का सीक्वल बनेगा।

 

गौरतलब है कि डॉक्टरों का कहना है कि शुभ मंगल सावधान के बाद इरेक्टाइल प्रॉब्लम से जूझ रहे पुरुषों का इंफर्टिलिटी क्लीनिक में आना बढ़ा है। धीरे-धीरे समाज से सेक्सुअल समस्याओं को लेकर हिचकिचाहट कम होती जा रही है, जिसमें शुभ मंगल सावधान का अहम रोल है।


Shubh Mangal Savdhan Sequels bollywood Ayushmann Khurrana
loading...