main page

OMG! शिल्‍पा शिंदे के बाद नयी 'अंगूरी भाभीजी' भी छोड़ सकती हैं टीवी शो, ये है वजह

Updated 28 November, 2017 11:59:19 PM

टेलिविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक ''भाबीजी घर पर हैं'' के फैंस को एक बड़ा...

मुंबईः टेलिविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'भाबीजी घर पर हैं' के फैंस को एक बड़ा झटका लगने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो नई भाबीजी शुभांगी अत्रे भी अब शो छोड़कर जाने वाली हैं। यही नहीं, सीरियल की टीम ने नई भाबीजी की तलाश भी शुरू कर दी है। 'भाबीजी घर पर हैं' की पहली भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने इस रोल में बहुत वाहवाही बटोरी थी। भाबीजी के रोल ने उन्हें भारत के घर-घर में फेमस कर दिया था। शिल्पा इस समय बिग बॉस के घर पर हैं।

 

बिग बॉस के घर पर विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से उनके साथ काम करने की रिक्वेस्ट की थी जिसके लिए शिल्पा ने हां कह दिया था लेकिन नई अंगूरी भाबी के घर छोड़ने के पीछे ये वजह नहीं है। न ही उनका शो मेकर्स के साथ कोई विवाद हुआ है, बल्कि वह शो इसलिए छोड़ रही हैं क्योंकि वह पॉलिटिक्स में कदम रख सकती हैं।

 

जी हां, आपने ठीक सुना, शुभांगी कुछ दिनों पहले एक पॉलिटिकल इवेंट में शामिल हुई थीं। वहां पर उनसे जब यब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में राजनीति में आना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में थोड़ा कन्फ्यूज हैं लेकिन यह युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह राजनीति में ही आएंगी पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शो छोड़ने के पीछ यही वजह हो सकती है। 

 

गौरतलब है कि शुभांगी ने शिल्पा को इतने अच्छे से कॉपी किया कि लोग जल्द ही शिल्पा शिंदे को भूल गए। लेकिन तीसरी नई भाभी को लोग कितना पसंद करेंगे ये मेकर्स के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हैं। छोटे पर्दे पर सास बहू सीरियल के बीच में एक बिल्कुल अलग अंदाज में शुरू हुआ टीवी ‘सीरियल भाभी जी घर पर है’ आज लोगों का पसंदीदा शो बन गया है, इस सीरियल का हर किरदार बेहद खास है। 

:

Bhabi ji Ghar Par HaiShilpa Shindeshubhangi

loading...