main page

शिल्पा शिंदे के बाद अब शुभांगी अत्रे भी शो को कहेंगी अलविदा, जानें

Updated 28 November, 2017 09:46:17 AM

टीवी का सबसे पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं! में दर्शकों को गुदगुदा रही शुभांगी अत्रे शो छोड़ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक,शिल्पा शिंदे के बाद अब नई ''भाबीजी'' भी शो को कहेंगी

मुंबई:  टीवी का सबसे पॉपुलर शो भाबीजी घर पर हैं! में दर्शकों को गुदगुदा रही शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) शो छोड़ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक,शिल्पा शिंदे के बाद अब नई 'भाबीजी' भी शो को कहेंगी अलविदा शो के मेकर्स अब नई भाबीजी की तलाश में हैं। शिल्पा शिंदे के बाद शुभांगी अत्रे ने भी शो छोड़ने का मन बना लिया है। हालांकि पहले की तरह इस बार मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच कोई विवाद नहीं हुआ है। बल्कि रिपोर्ट्स का कहना है कि शुभांगी ने राजनीति में आने का फैसला किया है जिसकी वजह से वह शो छोड़ना चाहती हैं।


बता दें, ऐसी अफवाहें हाल ही में शुभांगी के पॉलिटिकल इवेंट में शामिल होने के बाद से आ रही हैं. जहां पर उनसे राजनीति में आने का सवाल किया गया। इसपर उन्होंने कहा, मैं पॉलिटिक्स में आने को लेकर कंफ्यूज हूं। लेकिन मुझे लगता है हमारे जैसे युवाओं के लिए यह एक अच्छा मौका है। बदलाव के लिए इन दिनों युवा राजनीति में आने लगे हैं क्योंकि कुछ भी असंभव नहीं है।

शुभांगी अत्रे का शो छोड़ने का कारण 

फिलहाल शुभांगी राजनीति में आने को लेकर स्पष्ट तो नहीं हैं। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं अगर एक्ट्रेस को मौका मिला तो वह जरूर इस अवसर को भुनाना चाहेंगी। इसलिए अगर फैंस को टीवी पर नई भाबीजी दिखे तो उन्हें अचंभित नहीं होना चाहिए।


बताते चलें कि भाबीजी घर पर हैं! शो में पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे अंगूरी भाबी का रोल करती थीं। लेकिन मेकर्स और उनके बीच में विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था। शिल्पा के शो छोड़ने को लेकर कई तरह की कहानियां सामने आईं। टीआरपी लिस्ट में टॉप पर काबिज इस शो के लिए उस वक्त नई भाबीजी की तलाश करना आसान नहीं था।

: Konika

angoori bhabhishubhangi atreBhabi ji Ghar Par Haishilpa shindetv hindi news

loading...