FacebookTwitterg+Mail

सलमान की बहन ने घटाया 20 किलो वजन, बदले लुक की तस्वीरें देखकर आप भी होंगे हैरान

shweta rohira transformation
27 November, 2017 02:04:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मुंहबोली बहन और एक्ट्रैस श्वेता रोहिरा इन दिनों अपने बदले लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ रिसेंट फोटोज शेयर किए हैं जिनमें उनका मेकओवर देखने लायक है। 

PunjabKesari

दरअसल श्वेता पिछले कुछ महीनों से अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दे रही हैं। इसी के चलते उन्होंने अपना करीब 20 किलो वजन घटाया है जिसके बाद वो स्लिम होकर काफी स्टनिंग लगने लगी हैं। 

PunjabKesari

श्वेता ने हाल ही में एक लीडिंग वेबसाइट के हुई बातचीत में बताया था कि उन्होंने ये ट्रांसफॉर्मेशन लंबे समय में पूरा कर पाया है।  वे कई महीनों से फिटनेस पर ध्यान दे रही थीं। 20 किलो वजन घटाने का ये टारगेट उन्होंने प्रॉपर डाइट प्लान, योगा और घंटों जिम में पसीना बहाकर अचीव किया है। 
 PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उनके राखी ब्रदर सलमान खान उनके लिए रियल इंप्रेशन बने। 

PunjabKesari

बकॉल श्वेता, "सलमान भाई और मेरे भाई सिद्धार्थ ही मेरी रियल इंप्रेशन हैं। उन्हीं के कहने पर मैंने अपने मोटापे के खिलाफ ये जर्नी शुरू की थी। अब मैं इसके बीच में पहुंच चुकी हूं लेकिन मुझे अपनी फिटनेस को बरकरार रखना है। वेट लॉस के बाद मुझे काफी सारे टीवी शोज और शॉर्ट फिल्म के ऑफर्स भी आ रहे हैं लेकिन मैं इस वक्त सिर्फ राइटिंग और पेंटिंग पर ध्यान देना चाहती हूं।" 

PunjabKesari


shweta rohira transformationsalman khan
loading...