main page

कभी श्वेता को पीटता था उनका पूर्व पति, एेसी थी नर्क भरी जिंदगी

Updated 04 October, 2017 03:34:22 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी का आज 37 साल की हो गईं हैं

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी का आज 37 साल की हो गईं हैं। आज वह अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को जी रही हैं। हाल ही में श्वेता एक नन्हें राजकुमार की मम्मी बन गईं हैं। वहीं उनकी बेटी पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Bollywood Tadka
बताया जाता है कि इतनी खुश रहने वाली श्वेता की जिंदगी नर्क सी हो गई थी। यह तब की बात है जब उन्होंने राजा चौधरी से शादी की थी। इस शादी ने उन्हें बहुत रुलाया और दुख दिया। श्वेता ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी की थी। शुरूआती दिनों में राजा और श्वेता की शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ समय बाद दिक्कतें आनी शुरू हो गईं।

Bollywood Tadka

ये परेशानियां श्वेता के पहले बच्चे पलक के जन्म (2000) के साथ ही शुरु हो गईं। श्वेता ने पलक को जन्म देने से बाद 2001 में 'कहीं किसी रोज' से टीवी डेब्यू किया. इसी दौरान उन्होंने राजा पर मारपीट के भी आरोप लगाएष 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में आने के बाद से श्वेता की पॉपुलैरिटी बढ़ी।

Bollywood Tadka

तब उन्होंने राजा के साथ अपने रिश्तों में तनाव का खुलासा कियाष। 2007 में श्वेता ने अपने राजा चौधरी पर शराब पीकर उन्हें मारने-पीटने के आरोप में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और कोर्ट में तलाक के लिए केस फाइल किया।

Bollywood Tadka

बता दें कि इनका तलाक का केस भी काफी लंबा खिंचा था। राजा से तलाक लेने के बाद एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था कि मैं नर्क में धकेल दी गई थी। उन्होंने कहा कि शादी के 6 साल और तलाक के लिए संघर्ष के लगभग 6-7 साल, कुल मिलाकर 13-14 साल का यह मेरा वनवास था।

Bollywood Tadka

श्वेता ने राजा पर आरोप लगाए थे कि वो बेटी पलक को मारना चाहते हैं. वो ना सिर्फ उनके साथ मारपीट करते थे बल्कि पलक को भी बुरी तरह से मारते थे।

Bollywood Tadka

तलाक के दौरान राजा ने मीडिया में इन खबरों को खारिज किया था उनका कहना था कि वो बेटी से प्यार करते हैं और उसकी कस्टडी चाहते हैं।श्वेता से अलग होने के बाद में राजा टीवी एक्ट्रैस श्रद्धा शर्मा को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। जिसके बाद फरवरी 2015 में राजा ने को दिल्ली बेस्ड एक प्रोफैशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर ली थी। वहीं श्वेता ने 2013 में राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से शादी कर ली। अभिनव से श्वेता को एक बेटा भी है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

shweta tiwaribirthday special

loading...