main page

क्या डेब्यू से पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने करवाई लिप सर्जरी? तस्वीरें आई सामने

Updated 25 April, 2018 09:59:37 AM

टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। पलक की ये तस्वीर काफी क्लोजअप की थी जिस वजह से लोगों ने उन्हें बोलना शूरु कर दिया कि क्या उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। पलक ने हेटर्स को माकूल जवाब देते हुए अपनी पिक्चर के साथ कमेंट पर लिखा, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। पलक की ये तस्वीर काफी क्लोजअप की थी जिस वजह से लोगों ने उन्हें बोलना शूरु कर दिया कि क्या उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है।

 

Bollywood Tadka

 

पलक ने हेटर्स को माकूल जवाब देते हुए अपनी पिक्चर के साथ कमेंट पर लिखा, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।"

 

Bollywood Tadka


बता दें कि उनके इस जवाब के बाद लोगों ने पलक का सपोर्ट किया। लोगों ने कहा- आपको किसी की सफाई देने की जरूरत नहीं है। आप बहुत खूबसूरत हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पलक अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें अक्सर इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती हैं । पलक जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं । खबरों की मानें तो पलक एक्टर दर्शील सफारी के साथ 'क्विकी' नाम की फिल्म में नजर आ सकती हैं।
 

:

shweta tiwaripalak tiwarilip surgery

loading...