main page

श्वेता तिवारी के बेटे को देख भूल जाएंगे अबराम और तैमूर की क्यूटनेस, शेयर की तस्वीरें

Updated 09 March, 2018 01:26:21 PM

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स काफी सुर्खियां बटौर रहें हैं। चाहे वह शाहरुख खान के लाडले अबराम हों यां फिर करीना कपूर खान के नन्हें तैमूर। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब ऐसे ही एक और स्टार किड की तस्वीर सामने आई है जिसकी क्यूटनेस को देखकर आप अबराम और तैमूर को भूल जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स काफी सुर्खियां बटौर रहें हैं। चाहे वह शाहरुख खान के लाडले अबराम हों यां फिर करीना कपूर खान के नन्हें तैमूर। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब ऐसे ही एक और स्टार किड की तस्वीर सामने आई है जिसकी क्यूटनेस को देखकर आप अबराम और तैमूर को भूल जाएंगे। 

Bollywood Tadka

जी हां, यह क्यूट बेबी कोई और नहीं बल्कि 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश है। श्वेता तिवारी अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

श्वेता ने अब एक और तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा 'नन्हा यात्री'। बता दें कि वह इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। इससे पहले श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया जिसमें उनका बेटा सो रहा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि, श्वेता तिवारी दूसरी बार मां बनी हैं। 27 नवंबर 2016 को श्वेता को बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने रेयांश रखा। रेयांश, श्वेता तिवारी और प्रोड्यूसर अभिनव कोहली के बेटे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

shweta tiwaribaby boyreyanshtaimur ali khankareena kapoor khanabram khansharukh khan

loading...