main page

सामने आई फिल्म 'अय्यारी' की तीसरे दिन की कमाई, जानें वीकेंड पर कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Updated 19 February, 2018 11:45:17 AM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ''अय्यारी'' की तीन दिनों की कमाई सामने आ चुकी हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ 36 लाख रुपए और शनिवार को 4 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म का रविवार को बिजनेस 4.60 करोड़ रुपए रहा। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ रुपए हो चुकी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' की तीन दिनों की कमाई सामने आ चुकी हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ 36 लाख रुपए और शनिवार को 4 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वहीं फिल्म का रविवार को बिजनेस 4.60 करोड़ रुपए रहा। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट बार- बार बदले जाने का भी नुकसान हुआ है। पहले फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। 'पैडमैन' और 'पद्मावत' से क्लैश के चलते फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी कर दी गई। इसके बाद एक बार फिर 'पैडमैन' 'अय्यारी' के सामने आकर खड़ी हो गई। आखिरकार मेकर्स ने फिल्म को 16 फरवरी को रिलीज किया। इससे दर्शक कंफ्यूज होते रहे। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स नहीं दिया था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 2 स्टार दिए और इसे निराशाजनक बताया। 

तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े ट्विटर हैंडल से शेयर किए। शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल आया था। फिल्म को भारत में कुल 1754 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। अन्य देशों में इसे 396 स्क्रीन्स मिले हैं। कुल 2150 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह मल्टीस्टारर फिल्म बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकी। आर्मी बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेई के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर और रकुल प्रीत जैसे सितारे हैं।
 

:

Siddharth MalhotraAiyaaryBox Office Collection

loading...