FacebookTwitterg+Mail

एक्टर ने की गाली -गलौच, शो की हेड ने दिखाया बाहर का रास्ता

sidharth shukla out from dil se dil tak
12 August, 2017 03:00:12 PM

मुंबई. टी.वी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। उनकी इस चर्चा का कारण कुछ अोर नहीं बल्कि उनका बैड बिहेवियर है। कहा जा रहा है कि वह पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं। इसके साथ ही गाली-गलौच भी करते है। 

इसकी शुरुआत एक पार्टी के दौरान हुई। इस पार्टी में शो से जुड़े एक्टर्स कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे। पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की। जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए।

कुनाल ने इस बारे में प्रोडक्शन टीम से भी शिकायत की। इस पर जब प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शो के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली। इस बात पर बौखलाई शो हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने और यहां तक कि सेट से चले जाने के लिए कह दिया।

कुछ दिन पहले भी सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में वापस लौटे थे। मगर अब सिद्धार्थ ने शो में वापसी के सभी रास्ते खुद ही बंद कर दिए हैं। देखना होगा कि आने वाले दिनों में सीरियल दिल से दिल तक में पार्थ का किरदार कौन निभाएगा।
 


sidharth shukla dil se dil tak
loading...