main page

Pics: जब यह एक्ट्रैस मांस से बनी ड्रैस पहन पहुंची अवॉर्ड शो में, ऐसी की कई कॉन्ट्रोवर्सीज

Updated 28 November, 2016 05:13:37 PM

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस और सिंगर लेडी गागा अपनी खूबसूरती के  के चलते अक्सर चर्चा में ब...

लॉस एंजिलिस- हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस और सिंगर लेडी गागा अपनी खूबसूरती के  के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। साल 2013 में कनाडा के वैंकोवर में एक कॉन्सर्ट के दौरान लेडी गागा बोल्ड अवतार में नजर आई थी। दरअसल, वह ब्रा पहन कर ही स्टेज पर उतर आई थी। 

यहीं नहीं उन्होंने अपनी ब्रा में राइफल लगा कर सबको चौंका दिया। अपने इस बोल्ड लुक के कारण उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।

बता दें लेडी गागा साल 2008 से लगातार म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में सिंगिंग कर रही हैं। वह स्टेज शोज और अवॉर्ड्स फंक्शंस में परफॉर्मेंस के लिए भी जानी जाती हैं। 

2010 में लेडी गागा की तब खूब आलोचना हुई थी, जब वे न्यूयॉर्क में बेसबॉल खेल देखने पहुंची थीं। इस दौरान गागा ब्लैक कलर की अंडरवियर में नजर आ रही थीं वह अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल इमेज के चलते ज्यादा चर्चा में रहती हैं। 

गौरतलब है कि 2010 में एक 'द मॉन्स्टर बॉल टूर' के दौरान लेडी गागा ने तब सबको चौंका दिया था, जब परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने खुद को खून से रंग लिया था।

2010 में वह जानवरों के असली मांस से बनी ड्रेस पहनकर अवॉर्ड्स शो में शामिल हुई थीं।

साल 2010 में एक इवेंट के दौरान लेडी गागा द्वारा पहनी गई यह बबल ड्रेस खूब चर्चा में रही थी। साल 2011 में ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान उनकी एंट्री प्लास्टिक के अंडे के अंदर से हुई थी। 

साल 2011 में लेडी गागा ने जीसस का मजाक उड़ाकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी। दरअसल,वह एक वीडियो में जीसस और जुडास के साथ फ़्लर्ट करती दिखाई दे रही थीं। कुछ धार्मिक संगठनों ने उनका जमकर विरोध किया था। 

:

singerlady gagaControversies

loading...