main page

सिंगर मीका सिंह जल्द रचाएंगे शादी, क्या उर्वशी रौतेला होंगी उनकी दुल्हन?

Updated 21 April, 2018 01:23:06 PM

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री से बाॅलीवुड में आए मीका सिंह हिंदी इंडस्ट्री में भी काफी मशहूर हैं। उनका गाया हर गाना सुपरहिट होता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब मीका से पूछा गया कि आप कब शादी करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किससे शादी करना चाहते हैं, तब उन्होंने उर्वशी रौतेला का नाम लिया। उर्वशी बाॅलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रैसेस में से एक हैं। वहीं उर्वशी का शादी को लेकर कहना हैं कि " अभी शादी की मेरी कोई प्लानिंग नहीं है। मैं श

मुंबई: पंजाबी इंडस्ट्री से बाॅलीवुड में आए मीका सिंह हिंदी इंडस्ट्री में भी काफी मशहूर हैं। उनका गाया हर गाना सुपरहिट होता है। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब मीका से पूछा गया कि आप कब शादी करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किससे शादी करना चाहते हैं, तब उन्होंने उर्वशी रौतेला का नाम लिया।

 

Bollywood Tadka

 

उर्वशी बाॅलीवुड की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रैसेस में से एक हैं। वहीं उर्वशी का शादी को लेकर कहना हैं कि " अभी शादी की मेरी कोई प्लानिंग नहीं है। मैं शादी तब करवाऊंगी जब मेरे चचेरे भाई-बहन की शादी हो जाएगी। अभी मैं सिर्फ अपने करियर की तरफ ध्यान देना चाहती हूं।"  उर्वशी और मीका की उम्र में 17 साल का अंतर है। उर्वशी और मीका को लेकर हुईं बातों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मीका ने अपने करियर की शुरूआत 'सावन में लग गई आग' गाने से की थी, जो काफी हिट हुआ। मीका ने एेसे कई गाने गाए जो काफी हिट हुए। उनके गानों को सबसे ज्यादा नई पीढ़ी पसंद करती है। मीका बाॅलीवुड में सबसे लोकप्रिय सिंगर हैं।

 

Bollywood Tadka

:

Singer Mika Singhmarried soonUrvashi Rautela

loading...