main page

अजय देवगन ने शेयर किया फिल्म 'सिंघम' का पहला पोस्टर, 2019 में होगी रिलीज

Updated 03 April, 2018 02:20:01 PM

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ''सिंघम'' और ''सिंघम रिटर्न'' ने काफी धमाल मचाया था। अब खबरें हैं कि अजय की फिल्म सिंघम जल्द ही पंजाबी में बनने जा रही हैं। अजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने बताया कि इस फिल्म में मुख्य किरदार परमिश वर्मा निभाएंगे। यह पंजाबी रीमेक 2019 में रिलीज होगा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न' ने काफी धमाल मचाया था। अब खबरें हैं कि अजय की फिल्म सिंघम जल्द ही पंजाबी में बनने जा रही हैं। अजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने बताया कि इस फिल्म में मुख्य किरदार परमिश वर्मा निभाएंगे। यह पंजाबी रीमेक 2019 में रिलीज होगा। 

 

 

बता दें कि रोहित शेट्टी ने कहानी आगे बढ़ाते हुए सिंघम रिटर्न्स भी बना दिया था। सिंघम की सफलता को देखते हुए निर्माताओं को उम्मीद है कि पंजाबी में भी यह फिल्म साउथ और हिंदी फिल्म की तरह ही धमाका करेगी। अजय की हालिया रिलीज फिल्म 'रेड' सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें वह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट इलियाना डीक्रूज हैं।

:

SinghamRemake In Punjabiparmish vermaajay devgnrohit shetty

loading...