main page

'सिया के राम' की यह एक्ट्रैस हो गई है ज्यादा बोल्ड, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

Updated 05 February, 2018 03:24:40 PM

टीवी के पॉपुलर सीरियल ''सिया के राम'' से अपनी सीधी-सादी इमेज बनाने वाली अभिनेत्री युक्ति कपूर एक समय में उनके बोल्ड लुक को लेकर खासी चर्चा में थी।

मुंबई:  टीवी के पॉपुलर सीरियल 'सिया के राम' से अपनी सीधी-सादी इमेज बनाने वाली अभिनेत्री युक्ति कपूर एक समय में उनके बोल्ड लुक को लेकर खासी चर्चा में थी। आलम यह था कि सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस आकर्षक तस्वीरों के इंतजार में रहते थे।

Bollywood Tadka

ऐसा होना भी वाजिब था क्योंकि युक्ति भी समय-समय पर फैंस के लिए एक से एक तस्वीर बिंदास रूप से इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं। 

Bollywood Tadka

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब टीवी जगत की सुंदरी ने ऐसा कोई कदम उठाया हो। आमतौर पर टीवी की दुनिया में अधिकांश एक्ट्रेसेस ऐसा ही कुछ करती नजर आती हैं। ऐसे में युक्ति कैसे पीछे रह जातीं, तो उन्होंने भी दिखा दी एेसी ही एक झलक। 

Bollywood Tadka

आप भी ज्यादा मत सोचिए। आइए देखिए ये तस्वीरें। पहली बार में आप भी हैरान रह जाएंगे। युक्ति की ऑन स्क्रीन इमेज एक सीधी-सादी लड़की की है। उन्होंने टीवी सीरियल 'सिया के राम' और 'बालिका वधू' जैसे सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सीरियल 'सिया के राम' में युक्ति, उर्मिला के किरदार मे हैं जो कि जनकपुर के राजा की बेटी है।

Bollywood Tadka


युक्ति कुछ ही समय बाद टीवी शो 'अग्निफेरा' में दिखाई दी थीं। यह एक फिक्शन शो था। अपने इस नए शो में युक्ति के अलावा अभिनेता अंकित गेरा भी थे जो कि एक एनआरआई की भूमिका निभाते नजर आए थे। 
 

Bollywood Tadka

:

siya ke raamTV actressyukti kapoor

loading...