main page

ऐश्वर्या की हमशक्ल 4 साल से है 'गायब', अब करेगी वापसी (देखें हॉट तस्वीरें)

Updated 12 October, 2017 10:45:16 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हीरोइन और ऐश्वर्या राय सी दिखने वाली स्नेहा उलाल का आज जन्मदिन है। उनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है। लेकिन अब

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हीरोइन और ऐश्वर्या राय सी दिखने वाली स्नेहा उलाल का आज जन्मदिन है। उनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है। लेकिन अब वह टीवी पर नई पारी शुरू करने वाली है। बता दें कि स्नेहा लंबे समय से ब्लड रिलेटेड बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं, जो खून से संबंधित बीमारी है।

Bollywood Tadka

 

इसकी वजह से वो ज्यादा वक्त तक खड़ी भी नहीं रह पाती थीं। अब खबर है कि  रश्मि शर्मा प्रोडक्शन के अपकमिंग शो में वह सेक्स वर्कर के रूप में नजर आ सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक,  प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा शो के लिए नए चेहरे की तलाश कर रही है। इन दिनों मेन लीड के लिए ऑडिशन चल रहे हैं. जिसमें स्नेहा उलाल का नाम लिस्ट में सबसे आगे है। सूत्रों के हवाले से खबर यह भी है कि इस रोल को रति पांडे और नेहा पेंडसे भी करना चाहते हैं।


Bollywood Tadka

 

नए शो तवायफ के लिए रश्मि की पहली पसंद स्नेहा उलाल ही है। अगर सब कुछ सही रहा तो जल्द ही सलमान खान की ये हीरोइन टीवी पर नए और दमदार अंदाज में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

छोटे पर्दे पर यह शो अब तक का सबसे बोल्ड शो होगा। जो पूरी तरह से महिला प्रधान होगा, इसमें नारी के सशक्त रुप को दर्शाया जाएगा।

 

Bollywood Tadka

:

sneha ullalbirthdaysalman khan

loading...