FacebookTwitterg+Mail

कातिल अदाओं से कहर ढाती हैं ये हॉट एक्ट्रेस, सीरियल में बनती हैं सीधी-साधी मम्मी

sneha wagha hot pictures
13 November, 2017 05:55:19 PM

मुंबई: टीवी सीरियल "एक वीर की अरदास" में मां का किरदार निभाने वाली स्नेहा वाघा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें उन्होंने सीरियल में बेहद सीधी साधी महिला के किरदार निभाया था।

PunjabKesari

लेकिन अगर हम उनकी अब की तस्वीरें देखें तो उनके पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है। क्योंकि तस्वीरों में वह बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देते नजर आ रहीं हैं। इस सीरियल के अलावा स्नेहा ‘शेर ए पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में भी सीधी साधी माँ का रोल प्ले कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

एक वीर की अरदास…वीरा में निभाया था दमदार रोल

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसने एक वीर की अरदास…वीरा में बेहद दमदार रोल निभाया था। एक वीर की अरदास…वीरा का प्रसारण 2012 से लेकर 2015 तक स्टार प्लस पर हुआ था। इस सीरियल में स्नेहा वाघा ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था। स्नेहा वाघ ने इस शो में एक सीधी साधी मां का रोल निभाया था। इस शो में स्नेहा दो बच्चों की माँ बनी थी। आपको बता दें कि इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया और स्नेहा के रोल की काफी सराहना की गई।

PunjabKesari

असल जिंदगी में काफी बोल्ड है ये टीवी एक्ट्रेस

आज हम आपको स्नेहा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, स्नेहा असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। स्नेहा वाघ रियल लाइफ में बहुत हॉट व स्टाइलिश हैं। गौरतलब है कि स्नेहा ने एक्टिंग की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी।

PunjabKesari

स्नेहा ने सबसे पहले एक सीरियल किया था जो ज़ी मराठी पर प्रसारित होता था। इस सीरियल का नाम ‘एक अधूरी कहानी’ था। इसी सीरियल से स्नेहा को एक पहचान मिली और वो मराठी सिनेमा के बाद हिन्दी सीरियल में काम करने लगीं।

PunjabKesari

दो शादियाँ कर चुकीं है स्नेहा वाघा

ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि स्नेहा की पहली शादी 19 साल की उम्र में दार्वेकर से हुई थी। आपको जानकर झटका लगेगा कि स्नेहा ने दो बार शादी कि है और दोनों बार उनकी शादी टूट चुकी है।

PunjabKesari

पहली शादी में घरेलू हिंसा के कारण उन्होंने तलाक ले लिया था। इसके 7 साल बाद स्नेहा ने इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी की, लेकिन 8 महीने बाद ही ये रिश्ता भी टूट गया। गौरतलब है कि साल 2016 में स्नेहा O’KGC के एक म्यूजिक एल्बम ‘Puree Patola’ में आइटम नंबर किया था। असल जिंदगी में हॉट दिखने वाली स्नेहा टीवी सीरियल में सीधे साधे रोल करती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


sneha wagha hot pictures Ek Veer Ki Ardaas Veera
loading...