main page

सोफिया ने पति के साथ अश्लील इंटीमेट वीडियो डाला इंटरनेट पर, लोगों ने दी गालियां

Updated 14 June, 2017 01:21:20 PM

हाल ही में सोफिया हयात ने अपना नया म्युज़िक वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया है और साथ ही बताया है कि पूरा वीडियो देखने के लिए लोगों को उनके यूट्यूब पर जाना होगा। इस वीडि

मुंबई: सोशल मीडिया सनसनी सोफिया ड्रामेबाजी की सारी हदें पार कर लेती हैं। कभी नन बन जाती हैं तो कभी आम आदमी बनकर शादी रचा लेती हैं और इन सबके बूते वे मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोफिया हयात ने अपना नया म्युज़िक वीडियो इंस्टा पर पोस्ट किया है और साथ ही बताया है कि पूरा वीडियो देखने के लिए लोगों को उनके यूट्यूब पर जाना होगा। इस वीडियो में पति के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही है। इस वीडियो पर लोग काफी गालियां दे रहे हैं क्योंक् इसमें धार्मिक शब्दों का प्रयोग किया गया है। 

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो से जुड़े लंबे टेक्स्ट में सोफिया लिखती हैं कि सैक्स को सिर्फ सैक्स के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। इसमें प्यार का होना बेहद ज़रूरी है। इसी के नहीं होने पर सेक्स बिल्कुल निरर्थक हो जाता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने पॉर्न का उदाहरण देते हुए लिखा कि पॉर्न ने सेक्स को बदनाम किया है क्योंकि इसमें होने वाले सैक्स में भावनाएं नहीं होती हैं। वहीं उन्होंने ये भी लिखा है कि अगर लोगों को सैक्स के बारे में जीवन से जुड़ी भावनात्मकता से जोड़कर बताया और सिखाया जाए तो रेप जैसी घटनाएं नहीं होंगी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा है कि इसमें मौजूद प्रेम को प्राथमिकता मिलनी चाहिए क्योंकि प्यार पवित्र है, इसमें आदर और सम्मान होता है.

:

sofia hayatinstagramvideointimate video

loading...