FacebookTwitterg+Mail

जब सोनाक्षी सिन्हा को ड्रैसेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा, कभी दिखी ब्रा तो कभी प्राइवेट पार्टस

sonakshi sinha oops moment
12 December, 2017 02:05:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस अपनी लुक्स को सजाने के लिए तरह-तरह के कपड़े बड़े से बड़े फैशन डिजाइनर से बनवाने को तैयार है लेकिन जब महंगे डिज़ाइनर कपड़े उनको कभी खूबसूरत दिखने की जगह शर्मिंदा भी करवा देते हैं।  तो वहीं बॉलीवुड की हसीनाएं उप्स मूमेंट की शिकार हो जाती हैं और लोगो के बीच ट्रोल हो जाती हैं। वहीं बॉलीवुड की दबंग सोनाक्षी भी एेसी ड्रैसेस पहन लोगो के बीच उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। आज हम आपको बताएंगे उनके कुछ एेसे इवेंट जहां पर सोनाक्षी पहनकर पहुंची एेसे कपड़े और बन गई हास्य की पात्र। 

PunjabKesari

1: फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान 

फिल्मफेयर अवार्ड के दौरान उन्होंने जामनी कलर की ड्रैस पहनी थी जिसमें से सबकुछ साफ दिखाई दे रहा था।  सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरवात की सलमान खान की फ़िल्म “दबंग” से जिसके लिए उनको बेस्ट फीमेल डेब्यू ऐक्ट्रेस का अवार्ड मिला इस अवार्ड फंक्शन में उनके अंडरगारमेंट्स उनके कपड़ो से झांकते नजर आए

PunjabKesari
2: फ़िल्म लुटेरा की प्रमोशन के दौरान

हालांकि फिल्म लुटेरा में सोनाक्षी के अभिनय की जमकर तारीफ हुई मगर फ़िल्म की प्रमोशन के दौरान वे हुई ऊप्स मूवमेंट कि शिकार, लुटेरा फ़िल्म के लिऐ सोनाक्षी सिन्हा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला।

PunjabKesari

3: गाना शूट करने के दौरान
 
सोनाक्षी सिन्हा को गाने का भी शौक है और उन्होंने टी सीरीज के लिए “आज मूड इसकोलॉजी” नामक ऑफिशियल सिंगल गा चुकीं है, उसी दौरान कैमरे की कैद में आया एक और ऊप्स मोमेंट।

PunjabKesari

4: छुट्टियां मनाते वक्त

न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाते वक्त शेयर की गई एक और फोटो में सोनाक्षी अपने कपड़े सम्भालना भूल गई और कैमरे में कैद हुई एक और गलती।

PunjabKesari

5: नच का मंच

अकीरा और फ़ोर्स 2 में एक्शन अंदाज में दिखी सोनाक्षी नाच बलिए में बतौर जज आई और उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेस सुर्खियों में छा गई। सोनाक्षी धर्मा प्रोडक्शन और BRC इंटरटेनमेंट की एक साथ मिल कर बनाई फ़िल्म “इत्तेफाक २ ” में हॉट अवतार में नजर आएंगी जो की यश चोपड़ा कि 1969 में बनी फिल्म इत्तेफाक का रिमेक है।

 


Sonakshi sinha Oops Moments
loading...