main page

सज संवर कर आनंद को एयरपोर्ट लेने पहुंची सोनम, गाड़ी में पति के साथ दिखा रोमांटिक अंदाज

Updated 20 May, 2018 01:27:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों वीरे दी वेडिंग फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। लेकिन वह अपने पति आनंद के साथ समय बिताने का कोई मौका नही छोड़ती। दरअसल, सोनम अपनी टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन में बिजी थीं, लेक‍िन जैसे ही उन्हें समय मिला वो वो फौरन आनंद को लेने एयापोर्ट पहुंच गई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों वीरे दी वेडिंग फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। लेकिन वह अपने पति आनंद के साथ समय बिताने का कोई मौका नही छोड़ती।

Bollywood Tadka

दरअसल, सोनम अपनी टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन में बिजी थीं, लेक‍िन जैसे ही उन्हें समय मिला वो वो फौरन आनंद को लेने एयापोर्ट पहुंच गई।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में एयरपोर्ट से आनंद और सोनम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान सोनम ओरेंज कलर का सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। वहीं उनकी क्यूट स्माइल के तो आप दीवाने ही हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

वहीं सोनम के पति आनंद ग्रे फॉर्मल लुक मेंं काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, लेकिन इन तस्वीरों में एक खास बात देखने को मिली जब आनंद और सोनम गाड़ी में पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी में बैठकर काफी बातें की और हंसते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

दोनों का ये क्यूट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों से सोनम और आनंद का प्यार साफ झलक रहा है। सोनम और आनंद की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आ रही है।

Bollywood Tadka


 

:

sonam kapooranand ahujaspottedairportlatest pictures

loading...