main page

मेहंदी सेरेमनी में होने वाले पति को गले लगाकर खूब नाचीं सोनम, डांस वीडियो वायरल

Updated 07 May, 2018 02:10:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन सोनम के घर पर मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जिसमें परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के कुछ खास स्टार्स ही मौजूद थे। सोनम की मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन सोनम के घर पर मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया जिसमें परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के कुछ खास स्टार्स ही मौजूद थे। सोनम की मेंहदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

मेंहदी फंक्शन के दौरान सोनम और आनंद की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। डांस के दौरान सोनम आनंद को हग करते हुए डांस करती हुई नजर आईं। दोनों 'रेस 2' का गाना है 'लत लग गई' पर डांस करते हुए दिखे।

Bollywood Tadka

वीडियो में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए। इस मेहंदी सेरेमनी में सोनम की बहन रिया और कजिन शनाया, खुशी और जाह्नवी भी हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं। वीडियो में आनंद और सोनम की खुशी साफ देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनम के पापा अनिल , चाचा संजय और बोनी कपूर भी इस फंक्शन में नजर आए। बात करें सोनम के भाइयों की तो अर्जुन, हर्षवर्धन और मोहित मारवाह भी मेहंदी सेरेमनी को एंजॉय करते नजर आए। अाज सोनम की संगीत सेरेमनी होगी और कल शादी जिसका फैंस को काफी बेसब्री के साथ इंतजार है। 

Bollywood Tadka

:

sonam kapooranand ahujadance videoviralmehndi ceremony

loading...