main page

शादी से पहले सोनम ने करवाया हाॅट फोटोशूट, तस्वीरें आईं सामने

Updated 20 April, 2018 05:00:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने हाल ही में एक एडवर्टाइजमेंट के लिए फोटोशूट करवाया। ये फोटोशूट उन्होंने iwc watches ब्रांड के लिए करवाया है। इस दौरान सोनम ने ग्रीन ड्रैस पहनी थी। जिसमें सोनम काफी सुंदर लग रहीं थी। उन्होंने अपने हाथ में इस ब्रांड की घड़ी भी पहनी हुई थी। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने हाल ही में एक एडवर्टाइजमेंट के लिए फोटोशूट करवाया। ये फोटोशूट उन्होंने iwc watches ब्रांड के लिए करवाया है। इस दौरान सोनम ने ग्रीन ड्रैस पहनी थी। जिसमें सोनम काफी सुंदर लग रहीं थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने हाथ में इस ब्रांड की घड़ी भी पहनी हुई थी। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 बता दें कि सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से अधिक लोग  उन्हें फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

सोनम इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वह 6-7 मई को अपने बाॅयफ्रैंड आनंद अहूजा से शादी कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

:

Sonam kapoorhot photoshootiwc watches

loading...