main page

शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शू पहन ट्रोल हुए सोनम के पति आनंद, लोगो ने पूछा-जूती सालियों ने छुपा ली क्या?

Updated 09 May, 2018 02:59:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध मिसेज आहूजा बनी।  सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन मुंबई के ''द लीला'' होटल में हुआ। जहां कई स्टार्स पहुंचे और दोनों की खूब आशीर्वाद दिया।  रिसेप्शन वेन्यू के बाहर सोनम और आनंद ने मीडिया के सामने रोमांटिक पोज भी दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 8 मई को बॉयफ्रैंड आनंद अहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध मिसेज आहूजा बनी।  सोनम और आनंद की शादी का रिसेप्शन मुंबई के 'द लीला' होटल में हुआ। जहां कई स्टार्स पहुंचे और दोनों की खूब आशीर्वाद दिया।  रिसेप्शन वेन्यू के बाहर सोनम और आनंद ने मीडिया के सामने रोमांटिक पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka


इस दौरान सोनम ग्रे कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं उनके पति सोनम ब्लैक शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थे लेकिन आनंद ने शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शू पहन रखा था जिसकी चलते वह सोशल साइट पर ट्रोल हो गए।

Bollywood Tadka

पोज देते हुए जैसे ही लोगों के ध्यान आनंद के जूतों पर पड़ा लोगो ने उन्हें ट्रोल कर शुरु कर दिया।  

Bollywood Tadka

एक यूजर ने आनंद का मजाक उड़ाते हुए लिखा- 'जूती सालियों ने छुपा ली इसलिए जल्दबाजी में स्पोर्ट्स शू पहन कर आना पड़ा।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- मुझे शर्म आ रही है यह देखकर कि आनंद शेरवानी के नीचे स्पोर्ट्स शूज पहन कर आ गया।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'स्पोर्ट्स शूज भी पहनते हैं क्या रईस लोग'। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया-सोनम की खोज में उसके पैरों में छाले पड़ गए, उसी को छिपाने के लिये। 

Bollywood Tadka
बता दें आनंद दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन हैं, और सोनम के साथ उनकी 4 साल से दोस्ती चल रही थी। आखिरकार मंगलवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अनिल कपूर ने अपनी बेटी की शादी को भरपूर एन्जॉय किया है, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल हुए हैं।

:

sonam kapooranand ahujatrolledsocial medianike sport shoesreception party

loading...