main page

हॉट सीन को लेकर अानंद के घरवालों ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोनम बोली- यह मेरा काम है और मुझे....

Updated 28 May, 2018 03:59:08 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा ''''मैं अपनी हर फिल्म में पुरानी घिसी-पिटी सोच को तोड़ने की कोशिश करती हूं। अपनी फिल्मों से मैं युवओं को प्रेरित कर सकूं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा ''मैं अपनी हर फिल्म में पुरानी घिसी-पिटी सोच को तोड़ने की कोशिश करती हूं। अपनी फिल्मों से मैं युवओं को प्रेरित कर सकूं।

Bollywood Tadka

सोच को बदलने के साथ लोगों का मनोरंजन भी करना चाहती हूं। फिल्म की रिलीज से पहले मैं बहुत ज्यादा नहीं सोचती हूं। मुझे लगता है कि इस फिल्म को हमने बहुत मेहनत से बनाया है। यह बहुत मनोरंजक है और उम्मीद है कि अच्छा करेगी'। 

Bollywood Tadka

फिल्म में अपने बोल्ड सीन को लेकर सोनम ने कहा, 'मेरे घरवालों या ससुरालवालों को इससे कोई दिक्कत नहीं है। यह मेरा काम है और इसे करने में मुझे कोई संकोच नहीं है। ससुराल की तरफ से मुझे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आनंद के घरवालों ने काफी तारीफ की है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब देखना यह है कि फैंस के दिलों में ये फिल्म क्या खास जगह बना पाती है। 

Bollywood Tadka

:

sonam kapoorspeak aboutbold scenemovieveere di wedding

loading...