main page

"मुझे नहीं लगता मैं संजय लीला भंसाली के टाइप की एक्टर हूं" : सोनम कपूर

Updated 23 February, 2018 11:09:42 PM

सोनम कपूर ने 2007 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सवांरिया के साथ की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटी थी जिससे सोनम का फिल्मी सपर शुरू होने से पहले ही दांव पर लग गया था लेकिन जैसे तैसे सोनम ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई। नीरजा और पैड मैन जैसी फिल्मों करने के बाद, स

मुंबईः सोनम कपूर ने 2007 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सवांरिया के साथ की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पीटी थी जिससे सोनम का फिल्मी सपर शुरू होने से पहले ही दांव पर लग गया था लेकिन जैसे तैसे सोनम ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाई। नीरजा और पैड मैन जैसी फिल्मों करने के बाद, सोनम ने पिछले एक दशक में काफी लंबा सफर तय कर लिया हैं। 32 वर्षीय सोनम ने अपने करियर में आर बाल्की, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और आनन्द एल राय जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिर से काम नहीं किया।

 

हाल में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सोनम कपूर ने काफी चौंकाने वाला बयान दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो संजय लीला भंसाली के साथ दुबारा काम करना चाहेंगी तो इस पर सोनम कपूर ने कहा कि "मुझे नहीं लगता कि मैं उनके टाइप की एक्टर हूं। ये सच है। मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी कि मैंने उनकी फिल्म से डेब्यू किया लेकिन मेरा मानना है कि मैं उनके टाइप की नहीं हूं। अगर उन्हें लगेगा कि मेरे लायक कुछ है तो वो मुझे जरुर कास्ट करेंगे।"

 

सोनम कपूर ने साथ ही ये भी कहा कि "मैंने कई अच्छे लोगों के साथ काम किया है। जैसे मेहरा सर, मैं उनके साथ जरुर फिर से काम करना चाहूंगी। कुछ लोगों के साथ आप अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। ये समझना आसान होता है कि वो क्या चाहते हैं और वो भी जानते हैं मैं क्या कर सकती हूं।" 

 

अपने करियर के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने कहा कि "मैंने एक साल का ब्रेक लिया और खुद से पूछा कि - मेरा लक्ष्य क्या है? क्या ये सबसे बड़ा सुपरस्टार बनना है या एक बेहतर एक्टर? स्टारडम के पीछे भागने से मैं अपने रास्ते से भटक सकती थी। लेकिन बेहतर एक्टर बनना मेरे लिए काफी फायदेमंद था। इसलिए मैंने खुद को पहचाना और मुझे समझ आया कि मैं कैसे सहज हूं। मैंने जो भी फिल्में की हैं मुझे उनका पछतावा नहीं है। हर फिल्म से मैंने कुछ ना कुछ सीखा है।" 

:

sonam kapoorsanjay leela bansalibollywood

loading...