FacebookTwitterg+Mail

फ्रूटी से लेकर उसकी दादी तक अब एेसे दिखने लगे हैं ये सोनपरी के स्टार्स, तस्वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप

sonpari serial starcast lookslike
20 November, 2017 05:06:34 PM

मुंबई: टीवी की सबसे पॉपुलर सीरियल सोनपरी  को बच्चों से लेकर बुढ़ों तक सबने काफी पसंद किया। इस सीरियल में फ्रूटी को बहुत प्यार मिलता था सोना आंटी से और काली परी अलग अलग तरह से फ्रूटी को तंग करती थी और सोना आंटी उसको बचती थी। सभी बच्चों को ये सीरियल बहुत पसंद था और वो इसको देख देख कर ही अपना बचपन एक ड्रीम वर्ल्ड की तरह जीते आये थे । जैसे जैसे वक़्त बीता ये सीरियल ख़तम हो गया और हम भी बड़े हो गए और जायज़ सी बात है की इस सीरियल के कलाकार भी बड़े हो गए हैं तो आइये अब हम जानते हैं की इस सीरियल के सारे कलाकार अब कैसे दीखते हैं :-

PunjabKesari

1. तन्वी हेगड़े जो थी सोनपरी की फ्रूटी 

सोनपरी सीरियल की जान थी फ्रूटी जिसको सभी बहुत पसंद करते थे, तन्वी ने महज 3 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और अब वो 25 साल की हॉट चिक बन गयी हैं। जी हाँ बहुत खूबसूरत और हॉट दिखने लगी हैं हो सकता हैं हम जल्द ही उनको फिल्मों में भी देखें।

PunjabKesari

2. मृणाल कुलकर्णी थी सोनपरी की सोना आंटी 

मृणाल कुलकर्णी मराठी फिल्मों की सुपरहिट अदाकारा हैं जहाँ इनका बहुत नाम है और इन्होने ही सोनपरी सीरियल में सोना आंटी का बेहतरीन किरदार निभाया था और ये हमेशा फ्रूटी की मदद किया करती थी और जादू करती थी। वो तब भी बेहद सुन्दर थी और आज भी वो वैसी की वैसी ही दिखती हैं।

PunjabKesari

3. उपासना सिंह यानि की सोनपरी की कालीपरी 

सोनपरी में नकरात्मक किरदार निभाया था उपासना सिंह ने जो बानी थी कालीपरी जिनसे सभी बच्चे डरते थे पर वो आज सबको कपिल शर्मा के शो में उनकी बुआ बन सबको हसाती हैं और खुश करती हैं। ये कल भी खूबसूरत थी और बेहतरीन अदाकारा थी और आज भी वैसी की वैसी ही हैं।

PunjabKesari

4. शशिकला जो थी फ्रूटी की दादी 

शशिकला जी ने सोनपरी सीरियल में फ्रूटी की दादी का रोल निभाया था और वो फ्रूटी से बेहद प्यार किया करती थी। शशिकला ने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में काम किया और शोहरत अपने नाम की और आज वो 85 वर्ष की हो चुकी हैं।

PunjabKesari

5. अशोक लोखंडे थे अल्तु अंकल 

सोनपरी सीरियल में अशोक लोखंडे ने निभाया था अल्तु अंकल का किरदार। वो ज़्यादातर सोना आंटी के साथ ही नज़र आते थे और जादू कर बच्चों को हसाया करते थे।

PunjabKesari

6. आदित्य सुरते थे फ्रूटी के भाई अप्पी 

फ्रूटी के भाई का किरदार निभाया था आदित्य सुरते ने जिसको वो अप्पी कहा करती थी। इस सीरियल के बाद अप्पी ने सीए की पढाई की है और अब मुंबई में ही जॉब करते हैं और सीरियल या फिल्मों की और रुख नहीं किया।

PunjabKesari

7. विवेक मुशरान जो थे फ्रूटी के पिता 

सोनपरी सीरियल में फ्रूटी के पिता का किरदार निभाया था विवेक मुशरान ने। आपको याद होगा की विवेक बहुत समय पहले इलू इलू सांग से सुपरहिट हो गए थे और यही से इन्होने अपने करियर की शुरुयात की थी।


Tanvi Hegde Mrinal Kulkarni Upasna Singh starcast lookslike
loading...