FacebookTwitterg+Mail

सूर्यवंशम’ में नजर आया अमिताभ बच्चन का बेटा, अब दिखाता है ऐसा

sooryavansham amitabh bachchan
07 December, 2017 03:14:01 PM

मुंबई: फिल्म सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था एक पिता बना था तो एक बेटा। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बेटे के रोल में अमिताभ हीरा के किरदार में थे और उनकी शादी के बाद उनके बेटे का रोल निभाया था आनंद वर्धन ने और आज इतने सालों में वह कितना बदल चुके हैं हम आपको वो बताएंगे।

PunjabKesari

इस फिल्म के समय पर अमिताभ का करियर ख़त्म हो रहा था वो अपने बुरे दौर से गुज़र रहे थे और इस फिल्म को भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया था जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

 

याद है ना ये हीरा ठाकुर के बेटे
हीरा ठाकुर और राधा के बेटे का रोल निभाने वाला ये बच्चा कोई और नहीं तेलुगु फिल्म का स्टार आनंद वर्धन है।

PunjabKesari
आनंद ने बाल कलाकार के रूप में बहुत सी फिल्मों में काम किया है और लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। इनकी एक्टिंग बचपन में भी दिल पर छाप छोड़ गई थी और अब इस फिल्म को तकरीबन 18 साल पुरे हो चुके हैं।

PunjabKesari

आनंद बड़े होकर काफी हैंडसम हो गए हैं और 12 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उन्होंने छोटी उम्र में ही बड़े बड़े स्टार के साथ काम किया है जिसमे अमिताभ बच्चन शुमार है। इन्होने अपने करियर की शुरुयात सौंदर्य की फिल्म के साथ की थी। इसके बाद इन्हे 1998 में सूर्यवंशम करने का मौका मिला था।

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था की वो 12 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं और अब टॉलीवूड में जल्दी नज़र आ सकते हैं और इसके लिए उन्होंने स्क्रिप्ट्स भी देखनी शुरू कर दी है जैसे ही उन्हें कुछ अच्छा लगेगा वो एक बार फिर से अपनी किस्मत आज़मायेंगे।


sooryavansham amitabh bachchan Ananda Vardhan
loading...