main page

सचिन ने भारतीय वायुसेना के लिए रखी अपनी फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग

Updated 21 May, 2017 12:48:54 AM

भारतीय क्रिकेट जगत में मास्टर ब्लास्टर के नाम से चर्चित सचिन...

मुंबईः भारतीय क्रिकेट जगत में मास्टर ब्लास्टर के नाम से चर्चित सचिन तेंदुलकर की पूरी ज़िंदगी फिल्म के रूप में आपके सामने होगी। लीजेंड क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इंडियन एयरफोर्स के लिए अपनी आने वाली फिल्म 'सचिनः ए बिलियन ड्रीम्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। बता दे की इस फिल्म में बनावटी कुछ भी नहीं है। फिल्म में सचिन के रियल शॉट, रियल ज़िंदगी यहाँ तक की खुद सचिन ही उनकी भूमिका निभा रहे है। ऐसे में फिल्म का जबरदस्त होना तो बनता ही है। इस फिल्म में सचिन के रियल में खेले गए मैच शामिल किये गए है तथा 10 हजार से भी ज्यादा घंटे की फुटेज से 2.5 घंटे की फिल्म बनायीं गयी है।

सचिन इंडियन एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन बनने के बाद से अक्सर फोर्स के कई ईवेंट्स में नजर आते रहे हैं।लेकिन इस बार सचिन ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए सबसे पहले इंडियन एयरफोर्स के अफसरों और उनके परिजनों को बुलाया। सचिन को साल 2010 में इंडियन एयरफोर्स ने ऑनरेरी ग्रुप कैप्टन बनाया था।

फिल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग बॉलीवुड स्टार्स के बजाय देश के सशस्त्र बल के जवानों के लिए करने पर तेंदुलकर ने कहा, “हम यहां फिल्म का प्रीमियर कर रहे हैं। हम भारतीय सशस्त्र बलों के लिए फिल्म की पहली विशेष स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। यह सब उन्हें ‘बड़ा धन्यवाद’ कहने का एक तरीका है, जो वे हमारे लिए करते हैं।”

इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे। फिल्म रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है इस बायोपिक को लेकर सचिन के फैंस की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।
इस फिल्‍म में सचिन के वास्‍तविक जीवन के फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है। 

:

Sachin TendulkarSpecial ScreeningBollywoodBiopic film

loading...