main page

जब आमिर की फिल्म देखकर रो पड़ी श्रीदेवी, तो पति बोनी ने संभाला एेसे

Updated 22 October, 2017 09:17:01 AM

बॉलीवुड फिल्म ''सीक्रेट सुपरस्टार'' 19 अक्तूबर को रिलीज हुई। इस फिल्म को लोग ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी देखने पहुंचे। वहीं इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रैस श्रीदेवी भी अपने पति बोनी कपूर के साथ यह फिल्म देखने गईं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' 19 अक्तूबर को रिलीज हुई। इस फिल्म को लोग ही नहीं बल्कि कई स्टार्स भी देखने पहुंचे। वहीं इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रैस श्रीदेवी भी अपने पति बोनी कपूर के साथ यह फिल्म देखने गईं। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि वो इतनी इमोशमल हो गई थीं कि मीडिया से बात करना भी उनके लिए मुश्किल हो रहा था। फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- मैं स्पीचलैस हूं। यह शानदार फिल्म है। मां-बेटी के रिश्तों की यह कहानी है। बहुत ही अच्छी फिल्म है यह। आमिर खान ने बहुत अच्छा काम किया है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक पति बोनी कपूर भी श्रीदेवी को संभालते हुए नजर आए। उन्होंने फिल्म के बारे में कहा- नए डायरैक्टर की यह फिल्म हैं। उन्होंने लिखा भी खुद है। बहुत अच्छी फिल्म है यह। सारे एक्टर्स की तारीफ करते हुए बोनी कपूर ने कहा- सबने बेहतरीन काम किया है। आशा करता हूं कि हमेशा ऐसी फिल्में बने। मैं आमिर को धन्यवाद देता हूं कि वो हमेशा बेहतरीन फिल्में लेकर आते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' पहले दिन ही 4.80 करोड़ की कमाई कप चुकी है। 

Bollywood Tadka

:

SrideviAAMIR KHANSecret Superstarboney kapoor

loading...