main page

श्रीदेवी के निधन से सदमे में रानी मुखर्जी, नहीं मनाएंगी इस साल अपना जन्मदिन

Updated 28 February, 2018 04:32:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके निधन से बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी भी काफी दुखी हैं और इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन ना मनाने का फैसला लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके निधन से बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी भी काफी दुखी हैं और इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन ना मनाने का फैसला लिया है।

मीडिया से उन्होंने अपना दुख जाहिर करते हुए और श्रीदेवी से जुड़ी हुई अपनी यादें साझा कीं। जब रानी से पूछा गया कि क्या वो अगले महीने अपना जन्मदिन मनाएंगी तो उन्होंने कहा कि वो श्रीदेवी के निधन से काफी दुखी हैं और अपना 40वां जन्मदिन नहीं मनाएंगी। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी के यूं अचानक गुजर जाने से उन्हें भारी सदमा लगा है।


रानी ने कहा, श्रीदेवी के साथ उनका गहरा रिश्ता था, वो उनकी पसंदीदा कलाकार ही नहीं बल्कि पसंदीदा शख्सियत भी थीं और उनके चले जाने से उन्हें भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती।


श्रीदेवी से अपनी आखिरी मुलाकात का जिक्र करते हुए रानी ने कहा कि वो उनकी फिल्म हिचकी देखने की इच्छुक थीं। उन्होंने फिल्म देखने की इच्छा जाहिर की थी। रानी ने जवाब में कहा था कि फिल्म अभी पूरी तरह बन के तैयार नहीं हुई है और जब वो दुबई से शादी एटेंड कर वापस आएंगी तब वो उन्हें फिल्म दिखाएंगी।


रानी को बेहद अफसोस है कि वो श्रीदेवी की ये इच्छा पूरी नहीं कर सकीं। उन्होंने कहा कि वो चाहती थीं कि उनके पिता और श्रीदेवी दोनों उनकी फिल्म हिचकी देखें और अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करें। लेकिन अफसोस है कि अब ऐसा संभव नहीं हो सकता।

:

sridevi rani mukherjee birthday

loading...