main page

Inside Photos: शादी में सोनम को छोड़ श्रीदेवी की बेटी पर टिकी निगाहें, देखते रह गए लोग

Updated 20 February, 2018 10:49:48 AM

एक्टर मोहित मारवाह 20 फरवरी को अपनी टाइम गर्लफ्रैंड अंतरा मोतीवाला से शादी के बंधन में बंधन जाएंगे। शादी दुबई में है और शादी के लिए कपूर खानदान वहां पहुंच गया है।

मुंबई: एक्टर मोहित मारवाह 20 फरवरी को अपनी गर्लफ्रैंड अंतरा मोतीवाला से शादी करने जा रहे हैं। शादी दुबई में है और शादी के लिए कपूर खानदान वहां पहुंच गया है। मोहित मारवाह बहन रीना मारवाह के बेटे हैं।

Bollywood Tadka


शादी के खास मौके पर श्रीदेवी और खुशी कपूर अपने डिजाइनर ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे थे।इस दौरान मनीष मल्होत्रा भी कपूर फैमिली के साथ दिखाई दिए। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस फैमिली फंक्शन के लिए पूरा कपूर खानदान वहां पहुंच भी चुका है।

Bollywood Tadka

कपूर फैमिली के लोग तो यहां पहुंच गए हैं लेकिन अब तक अंबानी परिवार की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं। आपको बता दें कि मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला अंबानी परिवार से ताल्लुख रखती हैं।

Bollywood Tadka


मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोतीवाला अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी की बहन की बेटी हैं। रविवार को बोनी कपूर, उनकी पत्नी श्रीदेवी अपनी बेटी खुशी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए थे। फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने की वजह से इस शादी में अब तक जाह्नवी कपूर नहीं पहुंची है।

 

:

sridevisonam kaoorwedding photoskhushi kapoor

loading...