main page

अंबानी के जेट से भारत लाया जाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर

Updated 25 February, 2018 11:59:57 PM

करीब पांच दशक तक अपने दमदार अभिनय, बोलती आंखों, शोख मुस्कान और दिलकश अदाओं से सिने प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी भी दुबई में ही है। उनकी मौत के 19 घंटे बाद भी परिजनों को पार्थिव शरीर अभी तक सौंपा नहीं गया। श्रीदेवी के पति समेत परिवार के सारे लोग इस

मुंबईः करीब पांच दशक तक अपने दमदार अभिनय, बोलती आंखों, शोख मुस्कान और दिलकश अदाओं से सिने प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अभी भी दुबई में ही है। उनकी मौत के 19 घंटे बाद भी परिजनों को पार्थिव शरीर अभी तक सौंपा नहीं गया। श्रीदेवी के पति समेत परिवार के सारे लोग इस वक्त दुबई में मौजूद हैं। 

खबरों के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को लाने के लिए अनिल अंबानी का प्राइवेट जेट दोपहर करीब 1 बजे दुबई भेजा गया। श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर अंबानी के प्राइवेट जेट से मुंबई के लिए रवाना होगा। 

दुबई स्थ‍ित भारतीय दूतावास भी श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को भारत लाने में मदद कर रहा है।जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर 1 बजे के करीब श्रीदेवी का अंतिम संस्कार होगा। अंतिम संस्कार जुहू के पवन हंस मुक्त‍िधाम में किया जाएगा। इससे पहले श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को अंतिम दर्शन के ल‍िए रखा जाएगा। 


 

:

sridevideathritualsambani jetbollywoodbollywood news

loading...