main page

सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' के स्टारकास्ट इतने बदल गए 13 सालों में, देखें PHOTOS

Updated 30 March, 2017 01:28:40 PM

टीवी सीरियल ''शाका लाका बूम बूम'' बच्चों का मनपसंद सीरियल में से एक था।

मुंबई: टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' बच्चों का मनपसंद सीरियल में से एक था। बच्चों को शो का पेंसिल मैजिक कॉन्सेप्ट इतना पसंद आया था ये कि शो पहले डीडी नेशनल, फिर स्टार प्लस और बाद में स्टार उत्सव पर टेलिकास्ट किया गया था। आज शो को बंद हुए 13 साल हो गए हैं। इतने सालों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने स्टारकास्ट आज पूरी तरह बदल चुके है। आज आपको मिलवाते हैं शो की स्टारकास्ट से, जिनका लुक तब से अब तक काफी बदल चुका है।

1. किंशुक वैद्य जिन्होंने उसमें संजू का किरदार निभाया था। वह अब 26 साल के हो चुके हैं। उन्होंने बचपन में कुछ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों वो कविता बड़जात्या के शो 'एक रिश्ता साझेदारी का' में लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

2. 'शका लका बूम बूम' में रितू का कैरेक्टर प्ले करने वालीं सैनी राज गैंग मेंबर्स में से एक थीं। रितू अब एक्टिंग छोड़कर स्क्रिप्ट राइटिंग में हाथ आजमा रही हैं। 

3. शो में फनी सरदार का रोल प्ले करने वाले मधुर रियल लाइफ में बेहतरीन डांसर हैं। मधुर डांस रियालिटी शोज में भी पार्टिसिपेट कर चुके हैं। 

4. रीमा कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। यही नहीं सीरियल्स के अलावा रीमा साउथ फिल्मों में एक्टिव हैं।

5. जग्गू उर्फ अदनान जेपी शो में बच्चों की गैंग में से एक थे। 'शाका लाका बूम बूम' के अलावा अदनान और भी टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। 

6. 'शका लका बूम बूम' की करुणा उर्फ हंसिता मोटवानी अब 25 साल की हो चुकी हैं। हंसिका सिंगर हिमेश रेशमिया स्टारर फिल्म 'आप का सुरूर' में पहली बार एडल्ट रोल में नजर आई थीं। इसके बाद वे 2008 में 'मनी है तो हनी है' में नजर आईं। 

7. आदित्य अब 31 साल के हो चुके हैं और कई टीवी शोज में हाथ आजमा चुके हैं। ब आदित्य इंगेज हैं उन्होंने साल 2013 में टीवी सीरियल 'एक दूसरे को करते हैं प्यार हम' की को-स्टार तन्वी ठक्कर से इंगेजमेंट की थी।


 

:

shakalaka boom boomKinshuk VaidyaHansika Motwani

loading...