main page

कंटेस्टेंट की परेशानियों को सुनकर सलमान ने उठाया ये कदम

Updated 22 May, 2018 11:54:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो ''दस का दम’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक खबर के अनुसार शू़टिंग के दौरान शो की पहली कंटेस्टेंट बेहोश हो गईं। 40 साल की इस महिला कंटेस्टेंट ने सलमान को अपनी परेशानियों और पैसों की तंगी के बारे में बताया। महिला ने कहा कि पैसों की कमी के कारण उन्हें प्राइवे

मुबंई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो 'दस का दम’ की शूटिंग में बिजी हैं। एक खबर के अनुसार शू़टिंग के दौरान शो की पहली कंटेस्टेंट बेहोश हो गईं। 40 साल की इस महिला कंटेस्टेंट ने सलमान को अपनी परेशानियों और पैसों की तंगी के बारे में बताया। महिला ने कहा कि पैसों की कमी के कारण उन्हें प्राइवेट स्कूल से अपने बेटे का एडमिशन कैंसल करवाना पड़ा।

Bollywood Tadka

इसके बाद महिला के होश में आने के बाद सलमान ने उसके बेटे की पढ़ाई का खर्च उठाने की बात कही। इन सब के बाद शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई। यह शो 4 जून से सोनी टीवी पर शुरू होगा। इस शो में पहली बार आम लोग ही हिस्सा लेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' की प्रमोशन में बिजी हैं।  फिल्म में सलमान और जैकलीन के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज तारीख 15 जून है।
Bollywood Tadka

:

steps taken bySalmanto listen to thetroubles of the contestsdus ka dum

loading...