FacebookTwitterg+Mail

हिना ने भाबीजी की इंग्लिश का उड़ाया मजाक, भड़कीं गौहर खान

story ex bigg boss winner gauhar khan slams hina khan on shilpa shinde
07 October, 2017 04:05:01 PM

मुंबईः बिग बॉस के घर में चल रहे ड्रामे के बीच अब एक्स कंटेस्टेंट भी कूद पड़े हैं। जी हां, हाल ही में भाभीजी शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच शुरू हुई फाइट के बाद एक्स कंटेस्टेंट और विनर रह चुकी गौहर खान ने हिना पर निशाना साधा है और उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया है।

 

दरअसल, शिल्पा को बिग बॉस की दी हुई चिट्ठी हिना, प्रियांक और अर्शी को सुनानी थी। लेकिन शिल्पा अच्छे से डिटेल नहीं पढ़ पा रही थीं। हिना को शिल्पा द्वारा सुनाई गई डिटेल समझ नहीं आई। तो वह रूलबुक शिल्पा के हाथों से लेकर खुद पढ़ने लगीं। इसी बात में दोनों में बहस हो गई। इस दौरान हिना और शिल्पा में तू-तू, मैं-मैं हो गई।

जिसके बाद हिना खान ने गुस्से में शिल्पा की इंग्लिश स्किल पर कमेंट किया और कहा कि मेरी इंग्लिश शिल्पा से अच्छी है। इसके बाद हिना ने कहा, अगर शिल्पा को इंग्लिश नहीं आती तो उन्हें बोलने की कोशिश भी भी नहीं करना चाहिए।     

 

हिना की यहीं हरकत गौहर खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को लताड़ लगाते हुए कहा, 'क्या पढ़ना ना आना कोई बुरी बात है? अगर आपको अंग्रेजी नहीं आती तो इसका मतलब यह है कि आप पढ़ें लिखे नहीं हो'??

 

गौरतलब है कि हिना जबसे बिग बॉस के घर में गई हैं वह पिछले सीजन के कंटेस्टेंट को पंसद नहीं आ रही हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि किश्वर मर्चेंट ने भी हिना को आड़े हाथ लिया है।


bigg boss salman khan Gauhar Khan Shilpa Shinde fight bollywood
loading...