FacebookTwitterg+Mail

इस विधायक ने कहा- बिहार के सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती

subramanian swamy on deepika padukone statement over film padmavati
14 November, 2017 07:04:37 PM

मुंबईः साल 2017 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फिल्म से जुड़ा विवाद और गहराता जा रहा है। 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर छिड़े विवाद के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म के समर्थन में अपना पक्ष रखा तो वही पटना जिले के बाढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू ने एक ब्यान दिया है। बीजेपी विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि पद्मावती फिल्म को बिहार में रिलीज नहीं होने देंगे। पद्मावती फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के पैसे लगे हैं। फिल्म के द्वारा हिंदू संस्कृति पर हमला किया गया है। इस फिल्म को बिहार के सिनेमाघरों में नहीं चलने दिया जाएगा। फिल्‍म दिखाये जाने पर ज्ञानू ने आत्‍मदाह की भी चेतावनी दी है।

 

फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बयान की बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने तीखी आलोचना की है। स्वामी ने ट्वीट किया कि फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछड़ेपन पर हमें लेक्चर दे रही हैं। फिल्म पद्मावती के विरोध पर दीपिका ने सवाल किया था कि एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां पहुंच गए हैं, हम आगे बढ़ने के बदले पीछे जा रहे हैं। स्वामी को दीपिका की बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने दीपिका की नागरिकता पर ही सवाल खड़े दिए।

 

पद्मवती पर बैन की मांग को लेकर स्वामी ने कहा, 'किसी एक फिल्म की रिलीज रुकने का मतलब ये नहीं है कि हमारा देश पीछे जा रहा है। दीपिका के बयान से लगता है कि वो पढ़ी-लिखी नहीं हैं। उन्हें फिर से पढ़ाई शुरू कर कुछ सीखना चाहिए। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि सिर्फ सिनेमा के आधार पर देश को पिछड़ा बताया जा रहा है। 

 

उन्होंने आगे कहा कि हमें ये भी नहीं पता कि दीपिका भारत की नागरिक हैं भी या नहीं। दीपिका के बयान की पूरे देश में आलोचना होनी चाहिए। ऐसे बयान देकर वो बॉलीवुड के स्टैंडर्ड को भी नीचे ले जा रही हैं।'


Subramanian Swamy Deepika Padukone padmavati BJP नेता bollywood
loading...