main page

'दास देव' की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगी फिल्म

Updated 17 April, 2018 07:41:58 PM

सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ''दास देव'' की रिलीज को लेकर खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। अब इसकी डेट बढ़ा कर 27 अप्रैल 2018

मुंबईः सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दास देव' की रिलीज को लेकर खबर है कि इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। अब इसकी डेट बढ़ा कर 27 अप्रैल 2018 कर दी गई है। इसकी वजह कई फिल्मों का एक साथ रिलीज होना बताया जा रहा है। हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्में है 'ओमर्टा','बीयॉन्ड दि क्लाउड','नानू की जानू' और 'हाई जैक' इन सब फिल्मों के बीच सुधीर मिश्रा अपनी फिल्म 'दास देव'को बिल्कुल क्लीन विंडो में लाना चाहते है और इसकी डेट बढ़ा दी।

बता दें गैंग्स ऑफ वासेपुर और फुकरे सीरीज में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाने के बाद रिचा चड्ढा फिर से एक डिफरेंट रोल के साथ फिल्म 'दासदेव' में नजर आने वाली हैं। सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'दासदेव' देवदास का मॉर्डन वर्जन है। सुधीर की कहानी में राजनीति का प्रयोग देखने को मिलेगा। फिल्म में रिचा के पोजिट राहुल भट्ट हैं। इस फिल्म में अदिति राव हैदरी, विनीत कुमार और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं। 

:

sudhir mishradaasdevrelease date27 aprilbollywood

loading...