main page

शाहरुख की बेटी सुहाना की नई हॉट सेल्फी आई सामने, नहीं हट पाएगी नजर

Updated 12 October, 2017 11:34:07 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक तस्वीर देखने को मिली है। सुहाना इस तस्वीर की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं। यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना की एक तस्वीर देखने को मिली है। सुहाना इस तस्वीर की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं। यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।  अभी कुछ दिनों पहले ही उनकी पूल वाली तस्वीर वायरल हो रही थीं और अब उनकी एक सेल्फी सामने आई है। बता दें कि इस सेल्फी में सुहाना काफी बड़ी भी लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

आजकल सुहाना जहां भी जाती हैं उनका अलग ही अवतार देखने को मिलता है। पिछले दिनों शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ मुंबई में एक बड़े रेस्त्रां को लॉन्च करने के मौके पर पहुंचे थे। उस वक्त से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही सुहाना एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं।
Bollywood Tadka

हालांकि ऐसी खबरों पर शाहरुख ने कुछ दिनों पहले कहा था कि किसी भी पब्लिक प्लेस पर साथ जाने का मतलब जरूरी नहीं है कि वो फिल्मों से ही जुड़ा हो। ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि सुहाना को एक्टिंग की क्लास जाने माने डायरेक्टर करण जौहर दे रहे हैं।


Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सुहाना को करण जौहर के ऑफिस में देखा गया जहां उनके साथ कई प्रोफेशनल्स हेयर स्टाइलिस्ट और मेक अप मैन मौजूद थे।

:

Suhana khannew selfieshahrukh khan

loading...