main page

डिलीवरी के 4 महीने बाद सुनिधि चौहान के बेटे की पहली झलक आई सामने

Updated 27 May, 2018 04:32:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की मशहुर सिंगर सुनिधि चौहान ने पहली बार अपने 4 महीने के बेटे की फोटो अपने इंस्टा पर शोयर की है। सुनिधि ने हमेशा से ही अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज किया है। वैसे ही तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी खूब जच रही है। सुनिधि ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट, जबकि बेटा मां की गोद में क्यूटली पोज

मुंबई: बाॅलीवुड की मशहुर सिंगर सुनिधि चौहान ने हाल ही में अपने 4 महीने के बेटे की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में सुनिधि ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट, जबकि बेटा मां की गोद में क्यूटली पोज दे रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सुनिधि ने 1 जनवरी, 2018 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। आखिरी बार वह डब्लिन स्क्वैयर में एक शो के दौरान नजर आई थीं। उस वक्त वह प्रेग्नेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर में थीं। सुनिधि ने हमेशा से ही अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज किया है।

Bollywood Tadka

इस लाइव शो में सुनिधि को देख ऑडियंस इतनी प्रभावित थी कि सभी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी थी। सुनिधि ने 'रुकी रुकी', 'डांस पे चांस', 'कमली', शीला की जवानी',  'इश्क सूफियाना', 'बीड़ी जलाइ ले', 'देसी गर्ल', 'भागे रे मन' जैसे मशहूर गाने गाए हैं।

Bollywood Tadka

 

:

Sunidhi chauhanbaby boyinstagrampictures

loading...