main page

आखिर क्यों सड़कों पर मुंह छिपा कर घूम रहे है सुनील ग्रोवर

Updated 28 November, 2017 11:24:25 AM

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिलहाल पर्दे से दूर हैं। वह टीवी पर तो नजर नहीं आ रहे। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के बीच काफी एक्टिव हैं। अभी 27 नवंबर को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह रेलवे स्टेशन पर अपने बेटे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने बताया कि उन्हें और उनके बेटे को ट्रेन से सफर करना बहुत पसंद है।

मुंबई: एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिलहाल पर्दे से दूर हैं। वह टीवी पर तो नजर नहीं आ रहे। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के बीच काफी एक्टिव हैं। अभी 27 नवंबर को उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह रेलवे स्टेशन पर अपने बेटे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए सुनील ने बताया कि उन्हें और उनके बेटे को ट्रेन से सफर करना बहुत पसंद है। इस तस्वीर में सुनील ने अपना चेहरा छिपाया हुआ है। उन्होंने ऐसा शायद इसलिए किया है ताकि वह पब्लिक ट्रांसपोर्ट में खुद को फैन्स की भीड़ से बचा सकें।

Bollywood Tadka

बता दें कि फ्लाइट में कपिल के साथ हुई कहा सुनी के बाद सुनील ने दि कपिल शर्मा शो छोड़ दिया। इसके बाद से वह स्टेज शो कर रहे हैं। वहीं कपिल ने भी कुछ दिन बिना टीम के ही अपना शो चलाने की कोशिश की लेकिन गिरती टीआरपी के बाद उन्होंने उसे बंद कर दिया। फिलहाल कपिल अपनी फिल्म फिरंगी पर ध्यान दे रहे हैं। उनकी फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

:

sunil gorvertrain journey

loading...