main page

कपिल शर्मा को टक्कर देने आए सुनील ग्रोवर, नए शो में ऐसे मचाएंगे धमाल

Updated 03 April, 2018 08:43:48 PM

कपिल शर्मा एक बार फिर ''फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'' के साथ हाजिर हैं। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस शो में ''गुत्थी'' और ''डॉ. मशहूर गुलाटी'' जैसे मशहूर कैरेक्टर प्ले करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी होंगे, लेकिन बाद में यह खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई। दिलचस्प बात यह है कि सुनील अपनी प

मुंबईः सुनील ग्रोवर अपनी पूरी टीम बना चुके हैं और कपिल शर्मा को कड़ी टक्कर देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीवी एक्ट्रैस और 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस तस्वीर में सुनील ग्रोवर उनके साथ हैं। इस फोटो में शिल्पा मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं तो सुनील 60-70 के दशक के एक्टर्स की हेयर स्टाइल में दिख रहे हैं।
Bollywood Tadka

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के साथ कपिल के पुराने साथी परेश गणात्रा, सुरेश मेनन और सुगंधा मिश्रा भी हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अभी इस शो के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन मीडिया में आ चुकी खबरों के अनुसार इस शो का कॉन्सेप्ट क्रिकेट आधारित कॉमेडी है।
Bollywood Tadka
शिल्पा ने जो तस्वीर साझा की है, उसके कैप्शन में लिखा है — जीवन में न रीप्ले होता है, न थर्ड अंपायर और न ही सेकेंड इनिंग इसलिए खुश रहें और सबको खुश रखें। उम्मीद है कि लोगों के मनोरंजन की इस छोटी सी कोशिश में हम कामयाब होंगे और हर चेहरे पर मुस्कान ला सकेंगे। सुनील ग्रोवर के साथ काम करना मज़ेदार अनुभव है।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा एक बार फिर 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ हाजिर हैं। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस शो में 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' जैसे मशहूर कैरेक्टर प्ले करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी होंगे, लेकिन बाद में यह खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई।

:

sunil grovershilpa shindefirst looknew showDr gulattibollywood

loading...