main page

सुनील ग्रोवर ने छोड़ा कपिल का साथ, इन कॉमेडियंस की हो सकती है एंट्री...

Updated 22 March, 2017 07:30:12 PM

कहावत है कि जब इंसान के पास पैसा आ जाता है तो घमंड भी खुद ब खुद...

मुंबई: कहावत है कि जब इंसान के पास पैसा आ जाता है तो घमंड भी खुद ब खुद आ जाता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा मांगी गई माफी का सुनील ग्रोवर पर कोई फर्क नहीं हुआ है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने अब कुछ इस कदर तूल पकड़ लिया है। इस कॉमेडी शो से सिर्फ सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि उनके साथ पूरी टीम यानी अली अजगर, कपिल के पुराने दोस्‍त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी शूटिंग के लिए नहीं पहुंची हैं। इस झगड़े के बाद सोमवार को हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में सुनील ग्रोवर के अलावा पुरानी टीम का कोई सदस्‍य नहीं पहुंचा। शो पर पुराने चेहरों में सिर्फ कपिल शर्मा और बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा ही पहुंचे। 

खबरों के अनुसार इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्‍टैंडप कॉमेडियन दोस्‍तों जैसे राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी का साथ लिया है। इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं। खबर के अनुसार इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ने का मन बना लिया है। कल इस शो का दूसरा हिस्‍सा शूट किया जाएगा जिसमें सुनील और अली की जरूरत होगी। अगर वह कल भी नहीं आते हैं, तब यह साफ हो जाएगा कि उन दोनों ने कपिल का बायकॉट किया है।

प्रोडक्‍शन के इस सूत्र ने एनडीटीवी को बताया कि अभी तक सुनील ग्रोवर और अली असगर ने इस विषय में कुछ साफ नहीं किया है। इसलिए हम आधिकारिक रूप से नहीं कह सकते कि इन दोनों ने शो छोड़ दिया है।

बता दें कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई में अब एक और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी कूद पड़े हैं। एक ओर जहां, लोगों का कहना है कि कपिल को घमंड हो गया है, सक्सेस उनके सिर चढ़ गई है, वहीं कॉमेडी के मार्केट में कपिल शर्मा के कॉम्पिटीटर कृष्णा अभिषेक उनके सपोर्ट में आ गए हैं। 

कृष्णा ने इस लड़ाई में बीच में आते हुए कहा कि "कृष्णा का कहना है, मैं नहीं कहूंगा कि कपिल बहुत बड़े हो गए हैं या उनकी सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है.  बात केवल इतनी है कि छोटी-छोटी चीजों को भी बड़ा कर पेश किया जा रहा है. मैंने पांच साल कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है. मैं उन्हें बखूबी जानता हूं.  मैं उनकी अच्छी और बुरी बातें जानता हूं और वह मेरे बारे में यह सब जानते हैं.

:

sunil groverkapil sharmaThe Kapil Sharma showKiku Sharda

loading...