main page

नवाजुद्दीन पर EX गर्लफ्रेंड ने केस कर माफी के लिए 24 घंटे का वक्त और 2 करोड़ का मांगा हर्जाना

Updated 09 November, 2017 05:10:49 PM

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनकी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ इन दिनों काफी सुर्खियां में हैं। अपनी इस ऑटोबायोग्राफी किताब में नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने प्रेम संबंधों का खुलासा किया था। इस बात से नाराज सुनीता ने अब उन्हें कोर्ट में घसीटने

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनकी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ इन दिनों काफी सुर्खियां में हैं। अपनी इस ऑटोबायोग्राफी किताब में नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने प्रेम संबंधों का खुलासा किया था। इस बात से नाराज सुनीता ने अब उन्हें कोर्ट में घसीटने का फैसला किया है। सुनीता ने नवाज को लीगल नोटिस भेजकर 2 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। साथ ही सुनीता ने नवाज से लिखित रूप से माफीनामा भी देने को कहा है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो सुनीता ने कहा कि इस केस से अगर उन्हें पैसे मिलते हैं तो वो उसका उपयोग सामाजिक कार्यों को पूरा करने में लगा देंगी।

बता दें कि नवाज की किताब के मार्केट में आते ही उनकी निजी जिंदगी के साथ ही उनके रिश्तों की कहानी भी हर तरफ बेपर्दा हो गई। इस बात से नवाज की दोनों ही गर्लफ्रेंड्स बेहद नाराज हो गईं थीं।उन्होंने कहा कि नवाज ने इस किताब में बातों को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया है और उनके सम्मान की भी धज्जियां उड़ा दी है।

:

nawazuddin siddiquisunita rajwarlegal notice

loading...