main page

Bigg Boss: सनी लियोन के लिए लोपा ने किया पोल डांस तो कोई हुआ इंटिमेट

Updated 22 November, 2016 01:19:07 PM

''बिग बॉस'' के घर हर टास्क जरा हटके होता है इस बार भी घर में कुछ हटकर ही होने जा रहा है। सोमवार को सनी लियोन पहुंचीं। सनी को बिग बॉस ने एक स्पेशल टास्क का जज बनाकर भेजा।

मुंबई.'बिग बॉस' के घर हर टास्क जरा हटके होता है, इस बार भी घर में कुछ हटकर ही होने जा रहा है। सोमवार को सनी लियोन पहुंचीं। सनी को बिग बॉस ने एक स्पेशल टास्क का जज बनाकर भेजा। यह टास्क नॉमिनेशन का हिस्सा है। इसके तहत घरवालों को कुछ ऐसे वायरल वीडियो बनाने होंगे, जो सनी को इम्प्रेस कर सकें जो वीडियो सनी को अच्छे लगे तो वह नॉमिनेट नहीं होगा। वैसे, टास्क के दौरान कई दिलचस्प सीन देखने को मिले। कहीं किसी को पोल डांस करते देखा गया तो किसी की इंटीमेसी सामने आई। 

'वायरल वीडियो फीवर' नाम के टास्क के लिए 'बिग बॉस' ने घरवालों को दो हिस्सों में बांट दिया। एक टीम की कैप्टेन लोपामुद्रा राउत और दूसरी टीम की कैप्टेन वीजे बानी को बनाया गया। लोपा की टीम में रोहन मेहरा, मनु पंजाबी, मोनालिसा और स्वामी ओमजी को रखा गया। जबकि बानी की टीम में गौरव चोपड़ा, राहुल देव, मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल शामिल हुए।

पहले सेटअप के तहत कंटेस्टेंट को एक तबेला दिया गया। इस दौरान रोहन और मनु ने गाय और भैंस की भाषा में अपने मास्टर स्वामी ओमजी के बारे में बातचीत की। वहीं, बानी की टीम ने 'दीवार' फिल्म से एक सीन रीक्रिएट किया। इसमें गौरव अमिताभ बच्चन, बानी सुमित्रा देवी और मनवीर शशि कपूर का रोल करते दिखाई दिए। दूसरा सेटअप डिस्को का था। इस दौरान लोपामुद्रा पोल डांस करती नजर आईं और रोहन-मनु हाथ में शराब का गिलास थामे इसे देख रहे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि लड़कियों का पोल डांस करना नॉर्मल बात है इसलिए लड़कों को ट्राय करना चाहिए। फाइनली, रोहन और मनु को भी यह डांस करते देखा गया।

:

Sunny leoneBigg Boss 10lopamudra raut

loading...