main page

2 साल की हुई सनी लियोन की बेटी निशा, पति के साथ इस अंदाज में किया बर्थडे सैलिब्रेट

Updated 11 October, 2017 05:33:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन ने हाल ही में लातूर (महाराष्ट्र) से 21 महीने की बेबी गर्ल को अडॉप्ट किया था। कपल ने बेटी का नाम निशा कौर वेबर रखा। हाल ही में सनी और डेनियल ने बेटी का दूसरा बर्थडे अरिजोना(US) में सैलिब्रेट किया। फोटो में निशा प्रिसेंस क्राउन लगाए मम्मी-पापा के साथ पोज देतीं नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन ने हाल ही में लातूर (महाराष्ट्र) से 21 महीने की बेबी गर्ल को अडॉप्ट किया था। कपल ने बेटी का नाम निशा कौर वेबर रखा। हाल ही में सनी और डेनियल ने बेटी का दूसरा बर्थडे अरिजोना(US) में सैलिब्रेट किया। फोटो में निशा प्रिसेंस क्राउन लगाए मम्मी-पापा के साथ पोज देतीं नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

बच्ची को लेकर ये खबर भी सामने आई थी कि उसे अडॉप्शन से पहले करीब 11 पैरेंट्स ने अपनाने से इंकार कर दिया था। जिसकी इस बड़ी वजह बच्ची का काला रंग बताया गया था। बच्चों को गोद देने वाली चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी (सीएआरए) के सीईओ, लेफ्टिनेंट कर्नल दीपक कुमार ने इस बात का खुलासा किया था। उनका कहना था, ज्यादातर फैमिली बच्चे के रंग, चेहरे और बच्चे की मेडिकल हिस्ट्री को लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं और इन्हीं वजहों से बच्चों को अपनाया या ठुकराया जाता है।

Bollywood Tadka

:

Sunny LeoneDaniel Weberbirthday

loading...