main page

सनी लियोन ने बिग बॉस को लेकर किया सबसे चौकाने वाला खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Updated 24 December, 2016 12:07:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस और ''बिग बॉस'' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोन का हालिया बयान उनके लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। सनी ने ऐसा बयान दिया है कि जिससे रियालटी शो बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने की अफवाहों को हवा दे दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस और 'बिग बॉस' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोन का हालिया बयान उनके लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। सनी ने ऐसा बयान दिया है कि जिससे रियालटी शो बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने की अफवाहों को हवा दे दी है।

सनी कुछ दिन पहले 'वायरल वीडियो' के एक टास्क के लिए बिग बॉस के घर आईं थी। जहां उन्होंने लोपामुद्रा के पोल डांस को काफी सराहा था और उन्हें इस टास्क में विनर करार दिया था।

हाल के दिनों में एक इंटरटेंमेंट पोर्टल ने सनी लियोन से पूछा की क्या वह वाकई सोचती हैं कि लोपामुद्रा का पोल डांस उनकी (सनी लियोनी) तरफ से किए गए पोल डांस से बेहतर था? इस सवाल पर उनका जवाब काफी चौकाने वाला था।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, ''मैंने उस डांस को नहीं देखा था, लेकिन वो वाकई बहुत शानदार होगा। मेरा डांस ज्यादा क्रेजी और सेक्सी था। मैंने उन्हें (लोपा को) डांस करते हुए नहीं देखा, शायद वो बेहद अमेजिंग लग रही होंगी।''

सनी का ऐसा कहना थोड़ा अजीब लगता है क्योंकि उन्होंने ही उस पोल डांस के लिए लोपा को विनर करार दिया था। ऐसा लग रहा था कि कुछ दिन पहले उनके सामने परफॉर्म किया गया लोपा का डांस सनी के जेहेन में था ही नहीं। सनी लियोन की ये बातें हमें सोचने पर मजबूर करती हैं कि कहीं बिग बॉस स्क्रिप्टेड तो नहीं। 
 

:

Sunny LeoneSalman KhanBigg Boss 10

loading...