main page

सनी लियोन की ऐसी फोटो वायरल, राजनीति गलियारों में छाई गर्मा-गर्मी

Updated 11 January, 2017 01:34:36 PM

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने शुरू कर दिए हैं। सारी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्य़ासी जीत हासिल करने के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए हैं।

मुरादाबाद(मुजम्मिल दानिश): विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सभी पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने शुरू कर दिए हैं। सारी राजनीतिक पार्टियों के प्रत्य़ासी जीत हासिल करने के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही फोटो
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वायरल फोटो चर्चा का विषय बना हुआ है। असल में मुरादाबाद शहर विधान सभा सीट से फिल्म स्टार सनी लियोन की फोटो को किसी ने एडिट करके आज़ाद उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में लाकर खड़ा कर दिया है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री का यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। मुरादाबाद विधानसभा सीट से विधायक प्रत्याशी वाला यह फोटो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है।

सनी लियोन को दिखाया M.L.A. प्रत्याशी
आपको बता दें कि मुरादाबाद के लोगों की इस फोटो पर अलग-अलग राय है। किसी का कहना है कि यह फोटो किसी शरारती तत्व द्वारा एडिट किया गया है, तो कोई कहता है कि इस फोटो के आधार पर प्रशासन को मुकदमा दर्ज कर एडिट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं कुछ लोग तो सनी लियोन के वास्तविक प्रत्याशी बनने पर खुल कर सपोर्ट करने को भी तैयार हैं।

:

Sunny LeonePhoto viralpoliticselections

loading...