main page

आखिर क्यों डब्बू रतनानी के कैमरे से सनी लियोन की सारी तस्वीरें हुई Delete

Updated 19 January, 2018 10:21:47 AM

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस सनी लियोन ने अपने काम से इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। अपनी बार्बी और बेबी डॉल इमेज से वह लाखों लड़कों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में सनी ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेण्डर के लिए फटोशूट करवाया। बताया जा रहा है सनी को ये फोटोशूट एक दिन में दो बार करना पड़ा।

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस सनी लियोन ने अपने काम से इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। अपनी बार्बी और बेबी डॉल इमेज से वह लाखों लड़कों के दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में सनी ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेण्डर के लिए फटोशूट करवाया। बताया जा रहा है सनी को ये फोटोशूट एक दिन में दो बार करना पड़ा।

Bollywood Tadka

दरअसल, इसके फोटो शूट को सनी को एक ही दिन में दोबारा फिर से करना पड़ा क्योंकि सारी फोटो डिलीट हो गई थीं। सनी ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बताया कि जब वह डब्बू के लिए एक कैलेंडर शूट कर रही थीं तो अचानक फोटो का कार्ड खराब हो गईं और सारे फोटो डिलीट हो गए, जिसके बाद हमने दोबारा पूरा कैलेंडर एक दिन में शूट किया।

Bollywood Tadka

सनी ने बताया कि, डब्बू बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति है। हमने एक शूट किया था थाईलैंड मे। तभी वहाँ पर कुछ हुआ। सभी बहुत तनाव में थे। हम सभी काम कर रहे थे। मैंने फिर उनसे पूछा कि क्या हो रहा है क्योंकि आप बहुत तनाव में हों और उदास लग रहे हो। तो उन्होंने कहा कि जो कार्ड में फोटो सेव थे उसमें कुछ गडबड हो गया था, जिसके चलते वह डाटा डिलीट हो गया था।


 

:

sunny leoneDabboo Ratnanideleted pics

loading...