main page

पंजाबी दुल्हन के अवतार में कहर ढा रही हैं सनी लियोन, पहली बार शेयर की शादी की तस्वीर

Updated 11 April, 2018 11:55:54 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन की आज शादी की 7वीं सालगिरह हैं। उनकी शादी को 7 साल बीत चुके हैं। एक्ट्रैस ने आनंद कारज की रस्म की तस्वीर पहली बार फैन्स के साथ साझा की है, इसमें पंजाबी दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में पति डेनियल वेबर के साथ सनी गुरुद्वारे में हाथ जोड़

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन की आज शादी की 7वीं सालगिरह हैं। उनकी शादी को 7 साल बीत चुके हैं। एक्ट्रैस ने आनंद कारज की रस्म की तस्वीर पहली बार फैन्स के साथ साझा की है, इसमें पंजाबी दुल्हन के अवतार में नजर आ रहीं सनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में पति डेनियल वेबर के साथ सनी गुरुद्वारे में हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं। सनी की शादी की यह फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। तस्वीर को महज 30 मिनट में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

7वीं एनिवर्सरी पर शादी की यह फोटो साझा कर सनी लियोन ने कैप्शन दिया हैं- "7 साल पहले हमने भगवान के सामने प्रण लिया था कि एक-दूसरे को हमेशा प्यार करेंगे, चाहे परिस्थिति जैसी भी हो। मैं ऐसा कह सकती हैं कि उस दिन से कहीं ज्यादा मैं आज तुमसे प्यार करती हूं। सालगिरह मुबारक।"

 

Bollywood Tadka


बता दें, बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकीं सनी लियोन और डेनियल के तीन बच्चें हैं। जोड़ी ने पिछले साल बेटी निशा को गोद लिया था। पिछले महीने जोड़ी ने सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों के होने की जानकारी दी। 

 

Bollywood Tadka

:

sunny leonewedding anniversary

loading...