main page

सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया अपनी भाभी का ऐसा वीडियो...

Updated 06 April, 2017 08:05:58 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस सनी लियोनी के भाई की बीते साल शादी हुई है। ऐसे में उनकी भैया-भाभी के बीच मजाक...

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस सनी लियोनी के भाई की बीते साल शादी हुई है। ऐसे में उनकी भैया-भाभी के बीच मजाक चलती रहती है। दोनों के बीच ऐसी ही एक मजाक का वीडियो सनी ने कैमरे में कैद कर लिया और फिर इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दिया। 

सनी लियोनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। सनी अकसर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने शेड्यूल के बारे में सभी को बताती हैं। लेकिन इस बार सनी अपनी तस्वीर नहीं बल्कि अपने भाई और भाभी की एक फनी वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जी हां हाल ही में सनी लियोनी ने अपने ट्विटर पर अकाउंट पर भाई और भाभी की एक वीडियो शेयर की थी।

इस वीडियो में सनी की भाभी करिश्मा नायडु पानी एक बोतल पर मंत्र पढ़ते दिखती हैं। मंत्र के बाद वह कहती हैं कि एक सिक्का पानी की बोतल में गिर गया है। जब सनी के भाई संदीप इसे देखने के लिए आगे आते हैं तो करिश्मा बोतल पिचका कर उनपर पानी गिरा देती हैं। सनी लियोनी की इस मजेदार वीडियो को 56 लोग रीट्वीट कर चुके हैं वहीं कई लोगों ने इसे पसंद किया है। 

रईस फिल्म के गाने लैला में लैला में नजर आईं सनी अब सिनेमा की टेक्निकल बारीकियां सीखने पर जोर दे रही हैं। जब सनी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, इस कोर्स के बारे में मैं लंबे समय से सोच रही थी। लेकिन इसके लिए समय नहीं निकाल पा रही थी। मैं नई चीजें सीखने के लिए दोबारा स्कूल जाने को लेकर एक्साइटेड हूं। 

 

 

 

 

 

 

https://twitter.com/SunnyLeone/status/849422134174789634?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fhindi.oneindia.com%2Fnews%2Ffeatures%2Fsunny-leone-shares-her-bhaiya-bhabhi-funny-video-403360.html

:

sunny leoneHot PicsBollywoodBrother video

loading...