main page

VIRAL VIDEO: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, तो भागते हुए एेसे बचाई अपनी जान

Updated 26 November, 2017 03:51:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन इन दिनों अपनी फिल्म ''तेरा इंतजार'' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके सलमान के भाई अरबाज खान भी है। सनी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म की प्रमोशन काफी जोरो शोरों से कर रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरा इंतजार' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके सलमान के भाई अरबाज खान भी है। सनी 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म की प्रमोशन काफी जोरो शोरों से कर रही है। हाल ही में सनी की एस वीडियो सामने आईं है। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें उनके टीम मेंबर सनी रजिनी उन्हें सांप से डराते नजर आ रहे हैं।

My team played a prank on me on set!! @sunnyrajani @tomasmoucka mofos!!!!!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो में सनी आराम से फिल्म सेट पर कुर्सी में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। इतने में पीछे से उनके टीम मेंबर आते हैं और उनके कान के पास सांप ले आते हैं। जैसे ही सनी को अपने पीछे सांप के होने का आभास होता है, वे भयानक रूप से डर जाते हैं। कांपते हुए उसे झटकर अपने से दूर कर देती हैं और फिर चिल्लाते हुए अपने टीम मेंबर के पीछे भागती हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह सांप असली है या नकली।

बता दें कि सनी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके टीम मेंबर्स उनके साथ मजाक कर रहे हैं। फिर भी इस मजाक से वह कितना डर गई थीं। सनी का यह वीडियो वायरल हो गया है।14 घंटे पहले अपलोड किए गए के इस वीडियो को 16 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

:

sunny leonelatest videoviral

loading...