FacebookTwitterg+Mail

को-स्टार को KISS करने या ऑनस्क्रीन NUDE होने में परेशानी नहीं: सुरवीन चावला

surveen chawla said her hasband has no issue with hot scenes
17 April, 2018 04:11:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुरवीन चावला ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा किया। उन्होंने पहली बार मीडिया के सामने खुलकर बात की। सुरवीन ने साल 2015 में इटली में अक्षय ठक्कर से शादी रचाई थी, हलांकी शादी का खुलासा इसी साल जनवरी में हुआ। 

 

PunjabKesari

 

सुरवीन ने एक इंटरव्यू में कहा कि पता नहीं लोगों को इस बात पर इतनी हैरानी क्यों होती है कि उन्होंने शादी कर ली है। वो वक्त और था जब एक्ट्रैसेस शादी से पहले ही सब अचीव करना चाहती थी और शादी के बाद पर्दे से गायब हो जाती थी। सुरवीन ने कहा कि वो बहुत महत्वाकांक्षी हैं, लेकिन इसका ये अर्थ बिल्कुल नहीं है कि वो शादी नहीं करेंगी और पारिवारिक जीवन में मेरी दिलचस्पी नहीं है। करियर और शादी को जोड़कर देखना सही नहीं है। इतना ही नहीं सुरवीन ने कहा कि उनके हर फैसले में उनके पति उनके साथ हैं और वह हर वो काम करने को तैयार हैं जो फिल्म की डिमांड होगी, फिर चाहे वो अपने को-स्टार को किस करना हो या फिर ऑनस्क्रीन न्यूड होना हो। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह एक दूसरे के साथ इतना सहज हैं तो फिर शादी में क्या प्रोब्लम है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म 'हेट स्टोरी 2' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थी। उन्होंने 'अग्ली' (2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

PunjabKesari

 


surveen chawla hot scenes hasband
loading...